September 17, 2021

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

पप्पू यादव को जेल में रखने के लिए तरह -तरह की साजिश कर रही बिहार सरकार : राजू दानवीर

नालन्दा : जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने बिहार सरकार पर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जन सेवक पप्पू यादव के खिलाफ तरह – तरह की साजिश कर जेल में बंद रखने का आरोप लगाया। उन्होंने ये बातें पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बिहार सरकार श्री पप्पू यादव की सेवा भाव और बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गई है। सरकार नहीं चाहती कि बिहार में कोई विपक्ष का काम करे और जनता की परेशानियों में उनके साथ खड़ी हो।

इसलिए वे श्री यादव को जेल से बाहर आने देना नहीं चाहती है। इसलिए 32 साल पुराने मामले के बाद अब ढाई साल पहले के जनांदोलन के मामले में उन्हें घसीटने का काम कर रही है।

आगे भी पढ़े : 2019 में रेप के खिलाफ आंदोलन में एक और वारंट दुर्भाग्यपूर्ण 

दानवीर ने कहा कि बिहार में बेटियों पर अत्याचार पर मौन साधने वाली बिहार सरकार की पुलिस साल 2019 में बेटियों के रेप के खिलाफ आंदोलन के मामले में अब प्रोडक्शन वारंट लिया है। आखिर सवाल उठता है कि अब तक इतने दिन से कहाँ सोई थी पटना पुलिस? 32 साल वाला केस में भी बिहार पुलिस का रवैया बेहद शर्मनाक रहा है और अब तो वह केस को केस नहीं है। ऐसे में बिहार सरकार अपनी विफलताओ को छुपाने के लिए जनहित के लिए आंदोलन मामले में फंसा रही है, जिसकी हम कड़ी निंदा करते हैं।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार जनांदोलन करने वालों को कुचलना चाहते हैं। इतनी मुस्तैदी कभी किसी केस में प्रशासन ने किसी बलात्कारी या हत्यारे व अन्य अपराधियों के लिए नहीं दिखाया, क्यों ये सरकार अपराधी के साथ चल रही है। बिहार सरकार जनता के सेवक को जेल में रखने की साजिश कर रही है।

रिपोर्ट – पवन कुमार

आगे भी जरुर पढ़े : पुलिस की गजब खेल: NIGHT DUTY के दौरान अवैध वसूली