January 17, 2022

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

बगहा विधायक ने पंचायत चुनाव में अपने पत्नी के साथ किया मतदान | नक्सल प्रभावित रामनगर में अपराह्न3 बजे तक वोट डाले गये। ।

पश्चिमी चंपारण:- प0 चम्पारण के बगहा पुलिस जिला के रामनगर के भावल पंचायत के अपने गृह नगर के बूथ संख्या 124 नम्बर पर अपना बहुमूल्य वोट का मताधिकार का प्रयोग किया । इसके दौरान विधायक श्रीराम सिंह ने कहा कि पंचायत चुनाव बिहार की महत्वपूर्ण पर्व है। मतदान करना हम सब नागरिकों के लिए एक सुखद अनुभव है। सबसे पहले निर्वाचन आयोग के अधिकारियों व प0 चम्पारण के बगहा रामनगर लौरिया नरकटियागंज बेतिया सहित तमाम पंचायतों में जिस तरह से अपना मतदान केंद्रों पर पहुंचकर अपने मतदान कर रहे हैं। उनका हार्दिक शुभकामना है। जाति पाती से ऊपर उठकर अपने स्वच्छ उमीदवारों को अपने

मताधकारों का प्रयोग कर देश हीत में कार्य कर रहे हैं। इसपर विशेष रूप से यहाँ पर पुलिस प्रशासन अधिकारियों को धन्यवाद है।जो मतदान केन्द्रों पर जनता के साथ अच्छा ब्यवहार कर रहे हैं । बतादें कि बूथ पर मतदान करने पहुंचे बृद्ध ब्यक्तियों को सरलता के साथ पुलिस कर्मी भी अपनी सहभागिता करते उनको मतदान करने में अपनी बेहतर भूमिका निभाया । वही लोग अपने बारी का इंतजार करते देखा गया। खासकर महिलाओं की मताधकारों का प्रयोग करने में कहीं से पीछे नहीं रहीं । प्राप्त खबरों के अनुसार रामनगर प्रखंड के सभी पंचायतों में शान्ति के साथ लोगों ने वोट डाले । इसपर निर्वाचन पदाधिकारीयों ने बताया कि लगभग60%लोगों ने अपने मताधकारों प्रयोग किया । वही नक्सल प्रभावी क्षेत्रों के चलते अपराह्न के 3 बजे तक वोट डाले गये।

रिपोर्ट:-  नरेन्द्र पांडेय