September 17, 2021

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

जंगल से भटक कर रिहायशी इलाकों में पहुंचा बंगाल टाइगर, दहशत में हैं लोग।

जंगल से भटक कर रिहायशी इलाकों में पहुंचा बंगाल टाइगर, दहशत में हैं लोग।

मोतिहारी:- जिला के पकड़ीदयाल के पास मक्का के खेत में एक बाघ को बैठा देखकर लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। खबर फैलते ही चारों तरफ दहशत में आ गए। स्थानीय लोगों ने स्थानीय प्रशासन एवं वन विभाग को सूचना दिया. वन विभाग के टीम ने मौके पर पहुंचकर लोगों को बाघ से दूर हटाने में लगी है. साथ ही पटना से आने वाली रेस्क्यू टीम को वन विभाग इंतजार कर रही है.

जंगल से भटक कर रिहायशी इलाकों में पहुंचा बंगाल टाइगर, दहशत में हैं लोग।

मक्का के खेत में बैठा है बंगाल टाइगर
बताया जाता है कि सुबह में ग्रामीणों ने नगर पंचायत भवन के सामने वार्ड नंबर 15 में एक मक्के के खेत में जंगली जानवर को देखा. जिसकी खबर फैलते ही स्थानीय लोगों की वहां भीड़ इकट्ठा होने लगी. उसके बाद लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी. स्थानीय लोगों ने शुरुआत में शोर-गुल करके बंगाल टाइगर को भगाने की कोशिश की. लेकिन वह मक्के के खेत के पास झाड़ियों में छुपा रहा.

रेस्क्यू टीम का हो रहा है इंतजार
डीएफओ प्रभाकर झा ने बताया कि यह बंगाल टाइगर है. जो वाल्मीकिनगर के जंगलों से भटक कर इस क्षेत्र में पहुंचा है. उन्होंने बताया कि पटना, मुजफ्फरपुर और वाल्मीकिनगर से रेस्क्यू टीम को बुलाया गया है. रेस्क्यू टीम के आने के बाद बाघ को ट्रैप करने का प्रयास किया जाएगा. तत्काल बाघ के गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है और स्थानीय लोगों को दूर रहने की हिदायत दी जा रही है।

आगे भी पढ़े : पुलिस की गजब खेल: NIGHT CURFEW के दौरान अवैध वसूली