January 17, 2022

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

बिग ब्रेकिंग: यूपी-बिहार सीमा पर भारी मात्रा में अंग्रेजी व विदेशी शराब के साथ ट्रक बरामद।

पश्चमी चंपारण : इस वक्त की बड़ी खबर बगहा से आ रही है जहां यूपी बिहार सीमा क्षेत्र के बगहा नौरंगिया थाना के मदनपुर चेक पोस्ट पर जाँच के दौरान बगहा पुलिस जिला के नौरंगिया पुलिस को शराब तस्करो के विरुद्ध एक बड़ी सफलता हाथ लगी है बता दें कि यूपी के रास्ते बिहार में आने वाली एक ट्रक अंग्रेजी एवं विदेशी शराब को बरामद किया गया है।

यूपी-बिहार सीमा पर भारी मात्रा में अंग्रेजी व विदेशी शराब के साथ ट्रक बरामद।

साथ ही शराब तस्करी में सनलिप्त कई लोगो की गिरफ्तार किया गया है। बताते चलें कि बिहार में शराबबंदी के बावजूद ही कारोबारी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं जिसको लेकर पुलिस और प्रशासन हाई अलर्ट पर है सीमावर्ती क्षेत्र उत्तर प्रदेश होने के वजह से बिहार में आये दिन पुलिस की आंख में चोली कार कारोबारी शराबों का खेप बिहार में लेकर आ रहे है शराब तस्करों के विरुद्ध नौरंगिया थानाध्यक्ष विनय कुमार मिश्रा को गुप्त रूप से सूचना मिली थी जिसको लेकर विनय मिश्रा के नेतृत्व में जाल बिछा कर चेक पोस्ट पर स्वयं जांच शुरू कर दिया ।जहाँ भारी मात्रा में एक ट्रक पर लदा शराब बरामद हुआ।

  • यूपी-बिहार सीमा पर भारी मात्रा में अंग्रेजी व विदेशी शराब सहित ट्रक पर लदी हुई बरामद।
  • बगहा के नौरंगिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता।
  • थानाध्यक्ष विनय कुमार मिश्रा के नेतृत्व मे की गई करवाई ।
  • अंग्रेजी व विदेशी शराब की खेत उत्तर प्रदेश से बिहार आ रही थी

सभी शराब हरियाण निर्मित एक ट्रक से बरामद बरामद किया गया है बता दें कि भारी मात्रा में शराब बरामद हरियाणा से ट्रक पर लदी सैकड़ो कार्टून अंग्रेज़ी एवं विदेशी शराब बरामद हुआ है।यह शराब का खेप हरियाण से वेस्ट बंगाल नंबर के ट्रक से लोड कर बिहार लाई जा रही थी।

रिपोर्ट — निर्भय कुमार