September 17, 2021

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

बिहार के सीतामढ़ी में अपराधियों ने चिकित्सक को बनाया निशाना |

 बिहार के \ सीतामढ़ी में :     बदमाशों ने नर्सिंग होम में घुसकर डॉक्टर और नर्स को गोली से भून डाला है। हालांकि इस घटना में नर्स की मौके पर ही मौत हो गई, तो वही जख्मी चिकित्सक का इलाज  बगल के ही एक निजी अस्पताल में चल रहा है। बतादे की घटना देर रात की है जब अपराधियों ने शहर के चर्चित सर्जन डॉ. शिवशंकर महतो को राजोपट्टी परिसदन के सामने उनके निजी नर्सिंग होम में घुसकर गोली मार दी।

गोलीबारी में नर्सिंग होम में मौजूद एक नर्स बबली पाण्डे की मौत हो गई। घटना मंगलवार की देर रात करीब 12.30 बजे की है। जख्मी हालत में डॉक्टर को बगल के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टर को तीन गोलियां लगी है।
इधर, घायल चिकित्सक का इलाज कर रहे डॉ. प्रवीण कुमार ने बताया कि उन्हें तीन गोलियां सीना, हाथ और पैर में लगी है। ऑपरेशन किया गया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि डॉक्टर शिवशंकर महतो देर रात करीब साढ़े बारह बजे कहीं से क्लीनिक पर लौटे थे। वे नर्सिंग होम के कैंपस में गाड़ी पार्क कर रहे थे, इसी दौरान पहले से घात लगाए बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। वही जख्मी चिकित्सक डॉ शिवशंकर महतो ने बताया कि अपराधी चार पाँच की संख्या में थे और जैसे ही वे अपने कैंपस में गाड़ी पार्क कर उतरे उनपर अपराधियो ने ताबड़तोड़ फायरिग कर दी। घटना की सूचना पर पहुँची नगर थाना समेत विभिन्न थानों की पुलिस जाँच में जुट गई है।

रिपोर्ट – अविनाश कुमार