September 17, 2021

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

बारात में मछली का मुड़ा नहीं परोसने पर खूनी झड़प 11 घयाल

DESK: बिहार /गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. पूरा मामला गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र अंतर्गत सिसइ टोला के भटवलिया का है , जहां गुरुवार की रात भोज में मछली का सिर नहीं परोसने की वजह से खूनी झड़प हो गया . और इस घटना में दोनों पक्षों के 11 लोग घायल हो गए। .

जिन्हें इलाज के लिए भोरे रेफरल अस्पताल और सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.घटना के बाद दोनों पक्षों में तनाव व्याप्त हो गया है.वहीं पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के घायलों का अलग – अलग बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।.

क्या है पूरा मामला.बता दे की भोरे थाना क्षेत्र के सिसइ टोला के भटवलिया में छठू गोंड के यहां बारात आई थी . शादी – समारोह में खिलाने के लिए मछली – चावल का इंतजाम किया गया था . सदर अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे घायल सुदामा गोंड के अनुसार उनका बेटा राजू गोंड और मुन्ना गोंड मछली परोस रहा था . इसी बीच पड़ोसी अजय गोंड और अभय गोंड अपने जानने वाले मेहमानों को लेकर आए और उन्हें खिलाने के लिए बैठा दिया

 

आगे भी पढ़े : 24 घंटे में 3 हत्या , नेपाली ब्यक्ति से 4 लाख की लूट

खाने के लिए बैठे लोगों को पहले राउंड में दो – दो पीस मछली दिया गया. जिसके बाद मछली का सिर नहीं दिए जाने पर राजू गोंड और मुन्ना गोंड की पिटाई की जाने लगी . इस बीच छठू गोंड समेत अन्य लोग पहुंचे , तब तक दोनों पक्ष के बीच कुर्सियां चलने लगीं . बरात में खाने को लेकर हुए इस झड़प में एक पक्ष से अजय गोंड , अभय गोंड , राजा गोंड , हीरा लाल गोंड , सुदामी देवी और दूसरे पक्ष से सुदामा गोंड , मुन्ना गोंड , अमित गोंड , राजू गोंड और सरली देवी घायल हो गए हैं . पड़ोसियों की मदद से एक पक्ष के घायलों को रेफरल अस्पताल भोरे और दूसरे पक्ष के घायलों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

इस घटना के बाद बारात में अफरा – तफरी मच गयी . स्थानीय थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी . प्रबुद्ध लोगों की पहल पर दोनों पक्ष के झड़प को शांत कराया गया . शुक्रवार की सुबह इलाज कराने के बाद घायलों ने स्थानीय थाने में कार्रवाई के लिए शिकायत की.इस मामले में हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार का कहना है कि पुलिस दोनों पक्ष के मामले की जांच कर रही है.अलग – अलग बयान दर्ज कर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है .

बता दें कि जिले के उचकागांव थाने के नरकटिया गांव में बीते आठ मई को आई बारात में मुर्गे के पीस के साथ लिट्टी नहीं परोसने पर गोली चल गई थी , जिसमें राजेंद्र सिंह की मौत हो गई थी , जबकि तीन लोग घायल हुए थे।

रिपोर्ट- प्रदीप शर्मा