September 17, 2021

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

दूल्हे के गले में वरमाला डालते समय फायरिंग में घायल हुई दुल्हन

शादी समारोहों में अक्सर हर्ष फायरिंग की खबरें सुनने में आती हैं. खुशी के मौकों पर गोली दागने का यह रिवाज कई बार लोगों की जान जोखिम में डाल देता है. बिहार के सुपौल जिले में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जहां हर्ष फायरिंग के दौरान दुल्हन ही जख्मी हो गई. मामला सुपौल के प्रतापगंज थाना इलाके के गोविंदपुर का है, जहां वरमाला के दौरान चली गोली दुल्हन के पैर में लग गई. हालांकि इसके बाद भी शादी की रस्में पूरी की गईं और उसके बाद दुल्हन को पड़ोसी जिले सहरसा ले जाया गया.
सहरसा में एक निजी क्लीनिक में दुल्हन का इलाज चल रहा है. डॉक्टर का कहना है कि पैर में गोली लगने से दुल्हन बुरी तरह घायल हो गई थी.

उसे फौरन अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसके पैर का ऑपरेशन किया, जिससे उसकी जान बच सकी. इधर, शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान चली गोली और दुल्हन के जख्मी होने की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है. हालांकि आसपास के इलाके में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.बताया गया कि प्रतागंज के गोविंदपुर में सुपौल के किसनपुर खाप गांव से बारात आई थी. वर पक्ष दिलीप यादव की बारात में शामिल सभी लोग मंडप के पास ही मौजूद थे. इस घटना का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें साफ देखा जा सकता है कि वरमाला के समय एक शख्स हाथ में देसी कट्टा लेकर फायरिंग कर रहा है. जब तक दूल्हा अपनी दुल्हन के गले में वरमाला डालता, इसी बीच फायरिंग हुई और लड़की धड़ाम से नीचे बैठ गई. इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई. लोगों को बाद में पता चला कि दुल्हन के पैर में गोली लगी है.

रिपोर्ट – राजीव कुमार