September 17, 2021

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

नागरिक अधिकार संरक्षण फाउंडेशन के सक्रिय सदस्यों द्वारा कोरोना पीडितों की सहायता

गाज़ियाबाद: कोरोना काल में पूरी क्रासिंगस रिपब्लिक टाउनशिप, गाज़ियाबाद (उत्तर प्रदेश ) में ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर की मदद से 100 से अधिक लोगों की जान बचाई जा चुकी है। इसका श्रेय जाता है नागरिक अधिकार संरक्षण फाउंडेशन के सक्रिय सदस्यों में से श्रीमती प्रीती चंद्रा राय (क्षेत्रीय मंत्री, बीजेपी महिला मोर्चा) और श्री शिरिव देव त्यागी, अध्यक्ष, भारत तिब्बत सहयोग मंच, गाजियाबाद को! कोरोना पीडितों की सहायता के क्षेत्र में इनके द्वारा किये गए कार्य सराहनीय है तथा सर्वत्र इनकी भूरि भूरि प्रशंसा की जा रही है!

इन्होने साठ से अधिक लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर दिलाने में भी मदद की हैl पचास से अधिक कोविड पॉजिटिव परिवारों को रोज़ाना खाना के पैकेट्स वितरित किये गये हैं! पचास हज़ार से अधिक रूपये का फंड भी इकट्ठा किया है और इसे अठारह गरीब कोविड योद्धाओं को दान किया हैl फिलहाल एक युवा लड़के के पैर को बचाने के लिए फंड इकट्ठा कर रहे हैं, जो अपने पैर में संक्रमण से पीड़ित है। उननीस हज़ार पहले ही जमा कर लिया है!
समाज सेवा की डगर आसान नहीं है और रास्ता अभी मीलों मील लम्बा है कई कठिनाइयों का सामना अभी हमें मिल कर करना है!

क्रासिंगस की अन्य समस्याओं के समाधान हेतु इनका संघर्ष जारी है तथा क्षेत्र के उत्थान हेतु अन्य कई कार्यों में अन्य समाज सेवियों के साथ ये कंधे से कंधा मिलाकर आगे चल रहें हैँ!