February 26, 2021

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

पदभार संभालते ही एक्शन में दिखे DIG मनु महाराज

बिहार:

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट मनु महाराज के इस अंदाज से पूरे बिहार की जनता पहले से ही वाकिफ है. लेकिन पदभार ग्रहण करने के कुछ ही देर बाद डीआईजी का सड़कों पर दिखना वकाई सराहनीय कदम है.

छपरा: बिहार में नए साल में बड़े पैमाने पर प्रशासनिक अधिकारियों का तबादला किया गया है. कई जगहों के एसपी, एसएसपी, डीएम, आईजी, डीआईजी समेत अन्य अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है. इसी क्रम में मुंगेर रेंज के डीआइजी मनु महाराज को सारण रेंज की जिम्मेदारी सौंपी गई है. ऐसे में बिहार का सिंघम कहे जाने वाले मनु महाराज सोमवार की देर शाम छपरा पहुंचे और पदभार ग्रहण किया.

पदभार ग्रहण करते ही डीआईजी मनु महाराज एक्शन में दिखे. अपने अंदाज के लिए चर्चित सारण रेंज के डीआईजी छपरा शहर की सड़कों पर पैदल मार्च करते नजर आए. पुलिस जवानों के साथ पैदल मार्च करते हुए वे नगर थाना पहुंचे. डीआईजी के इस एक्शन की पूरे सारण में चर्चा है.

बता दें कि एनकाउंटर स्पेशलिस्ट मनु महाराज के इस अंदाज से पूरे बिहार की जनता पहले से ही वाकिफ है. लेकिन पदभार ग्रहण करने के कुछ ही देर बाद डीआईजी का सड़कों पर दिखना वकाई सराहनीय कदम है.

बता दें कि सोमवार को पदभार ग्रहण करने से पहले उन्होंने बड़हिया स्थित विख्यात मां बाला त्रिपुर सुंदरी मंदिर में पूजा अर्चना कर सुख-समृद्धि की कामना की. पूजा अर्चना के बाद उन्होंने कहा कि जब भी कोई परेशानी आती है तो वे मां जगदम्बा को याद कर लेते हैं और समय-समय पर बड़हिया पहुंचकर मां का दर्शन और पूजा अर्चना करते हैं.