September 17, 2021

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

नशे में धुत बोलेरो चालक ने दो जगह बाइक सवारों को रौंदा, पति-पत्नी समेत तीन की मौत

छपरा  : कोपा थाना क्षेत्र के नयका बाजार व रिविलगंज थाना क्षेत्र के टेकनिवास चौक पर नशे में धुत बोलेरो चालक ने शनिवार को बाइक सवारों को रौंद दिया। दुर्घटना में दंपती सहित तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया। मरने वालों की पहचान रसूलपुर थाना क्षेत्र के असहनी गांव निवासी देवेंद्र नाथ पांडे के पुत्र माधव पांडे व उनकी पत्नी तथा दाउदपुर थाना क्षेत्र के शीतलपुर बरेजा निवासी नंदकिशोर

बोलेरो बाइक की हुई टक्कर , पति पत्नी समेत 3 की हुई दर्दनाक मौत
बोलेरो बाइक की हुई टक्कर , पति पत्नी समेत 3 की हुई दर्दनाक मौत

सोनी के 24 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार के रूप में हुई है। दुर्घटना में शीतलपुर बरेजा के मदन प्रसाद के पुत्र राधेश्याम जख्मी हुए हैं। जानकारी के मुताबिक दाऊदपुर की ओर से एक बोलेरो आ रही थी। चालक नशे में धुत था। इसके कारण अनियंत्रित होकर गाड़ी सड़क पर चल रही थी। इसी क्रम में बाइक से छपरा से लौट रहे माधव पांडे व उनकी पत्नी को बोलेरो ने नयका बाजार में सामने से टक्कर मार दी। पति-पत्नी की मौत मौके पर ही हो गई। यहां टक्कर मारने के बाद चालक गाड़ी को लेकर तेजी से भागने लगा। इस दौरान टेकनिवास चौक पर उसने बाइक सवार विवेक कुमार व राधेश्याम को रौंद दिया। इसमें विवेक कुमार की मौत मौके पर ही हो गई। राधेश्याम को जख्मी हालत में छपरा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

           स्थानीय लोगों ने  चालक को पकड़ा, जमकर की धुनाई

दूसरी घटना के बाद बोलेरो चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। उसकी जमकर धुनाई की। हालांकि इस बीच मौके का फायदा उठाकर चालक फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो जब्त कर ली। पुलिस ने दोनों जगहों से शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है। इस संबंध में कोपा थाना प्रभारी ने बताया कि नयका बाजार में पति-पत्नी व टेकनिवास बाजार में युवक विवेक की इस दुर्घटना में मौत हुई है।