February 26, 2021

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

मुजफ्फरपुर में इंजीनियरिंग के छात्र की बेरहमी से हत्या, हाथ-पैर बांधकर घर में फंदे से लटकाया

बिहार/मुजफ्फरपुर :मुजफ्फरपुर में इंजीनियरिंग के छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. घटना अहियापुर थाना इलाके के सहवाजपुर की है. मृतक छात्र की पहचान अभिषेक आनंद के रुप में की गई है।
बाया जाता है कि सहवाजपुर के रहने वाले शिक्षक दयाशंकर शाही का बेटा अभिषेक आनंद बीटेक की पढ़ाई पूरी कर गेट की तैयारी कर रहा था. इन दिनों अभिषेक घर में ही था. घटना हुई उस वक्त कोई भी घर में नही था. पिता दयाशंकर स्कूल गये थे तो अभिषेक की मां और बहन शहर गयी हुई थी।

देर शाम जब मां और बहन घर लौटीं तो देखा कि अभिषेक का हाथ और पैर बंधे हुए हैं और बॉडी घर के उपर सीढी से लटक रही है. जिसके बाद घर में कोहराम मच गया. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को नीचे उतारा और माना कि अभिषेक की हत्या करके उसे दूसरा रूप देने के लिए शव को लटका दिया गया है. मृतक के पिता ने मुहल्ले के हीं एक नेता पर बेटे को मरवा देने का आरोप लगाया है।

छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शव लटकाए जाने के स्थान को भी फिलहाल सील कर दिया गया है. इस मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम को घटना स्थल पर भेजा गया है।