August 12, 2020

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

 सांसद के रिश्तेदार के ईंट भट्ठा पर युवती से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

पटना : मनेर में ईंट भट्ठा पर काम करने वाली एक आदिवासी लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना मनेर थाना क्षेत्र के व्यापुर स्थित सोना ईंट भट्ठे की बताई जा रही है. बताया जा रहा है की मनचलों ने पूरी रात लड़की को कमरे मे ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

इस मामले को लेकर पीड़िता ने मनेर थाना में शिकायत दर्ज कराया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. लेकिन अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं किया गया है. वही घटना का मुख्य अभियुक्त अभी भी फरार बताया जा रहा है. इस मामले की जांच सिटी एसपी कर रहे है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. वही पीड़िता का मेडिकल जांच भी कराया जा रहा है.

सूत्रों की माने तो मुख्य अभियुक्त का नाम चन्दन है. जो पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. स्थानीय लोगों की माने तो जिस ईंट भट्ठे पर गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. वह सांसद के रिश्तेदार का है. एक बड़ा सवाल यह है की तीन लोगों की गिरफ्तारी तो कर ली गयी. लेकिन अभी तक एफआईआर दर्ज करने की बात सामने नहीं आ रही है. जो की कई सवाल खड़ा कर रहा है.

बता दें की बिहार में लगातार गैंग रेप की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. पिछले ही सप्ताह पटना में नेपाल की एक लड़की के साथ एक ही रात दो-दो बार गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया गया था. इसमें भी सभी अपराधियों की गिरफ्तारी हो गयी है.