February 26, 2021

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

पोते ने किया दादा का मर्डर, छह महीने बाद ऐसा खुला राज

उत्तर प्रदेश/बाराबंकी : – उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक एकलौते पोते ने आठ बीघा जमीन के लिए अपने दादा की गला दबाकर बेरहमी हत्या कर दी और शव को एक बक्से में डालकर तालाब में फेंक दिया. इतना ही नहीं उसने सभी को गुमराह करने के लिए दादा की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी.

इस वारदात का पर्दाफाश छह महीने बाद तब हुआ जब मृतक की पत्नी ने पुलिस को तहरीर देकर पोते पर ही शक जाहिर किया. क्योंकि तीन दिन पहले दादी ने आरोपी पोते को अपनी पत्नी सावित्री से हत्या के संबंध में गुपचुप बातचीत करते हुए सुन लिया था.

पुलिस ने आरोपी पोते को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की फिर सारा राज खुल गया. तालाब में से बक्से को निकाला गया तो उसमें मृतक का कंकाल मिला. फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड ने मौके पर पहुंचकर जांच की. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पोते के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक ने खुलासा करते हुए बताया कि पोते ने अपने दादा राधेश्याम से अपने नाम जमीन लिखने को कहा. लेकिन उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया. फिर 6 जुलाई को उनकी हत्या कर दी और एक बक्से में शव को बंद कर तालाब में फेंक दिया. आरोपी से जब पूछताछ की गई तो उसने जुर्म को कबूल कर लिया.

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे शक हुआ कि दादा साढ़े तीन बीघा खेती की जमीन बेचकर उसका पैसा अपनी बेटियों को दे देंगे. इसलिए उसने इस हत्या को अंजाम दिया. मामले की हकीकत जानकर ग्रामीण हैरान हैं क्योंकि जिस आरोपी ने अपने दादा की हत्या की थी, वही छह महीने से पुलिस और घर वालों को गुमराह कर रहा था और उस पर किसी को शक भी नहीं हो रहा था.