April 17, 2021

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

मुखिया पति की दबंगई आई सामने, मामूली विवाद को लेकर युवक को मारकर किया अधमारा।

बिहार/सीतामढ़ी : जिले के रीगा थाना क्षेत्र से एक मुखिया पति की दबंगई सामने आई है। जहा रीगा प्रथम पंचायत के मुखिया पति बिंदेश्वर पासवान एक मामूली विवाद को लेकर एक युवक को तकरीबन 200 डंडे बेतहासा तरीके से मारा जिससे युवक बोहोश हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पंचायत करने के बहाने रीगा इमली बाजार निवाशी नथुनी साह के पुत्र शुशील शाह को बुलाया गया और बिना पूछे शुशील को मुखिया पति और उनके लड़के बेरहमी से पिटाई करके अधममरा कर बेहोशी की हालात में छोड़ा। वही परिवार वालो की माने तो दो पक्षों के विवाद को सुलझाया जा रहा था। जिस दौरान युवक ने बिना पहचाने मुखिया पति को एक थप्पड़ मार दी जिसे लेकर मुखिया पति व उनके पुत्र व मित्रो के द्वारा उसे मार पीटा गया।

  • पंचायत करने के बहाने युवक को बुलाकर मारा सैकड़ो डंडे
  • युवक मानशिक रुप से चल रहा था बीमार,उसका चल रहा था इलाज
  • युवक को चार छोटे-छोटे बच्चे है

वही बात समाप्त नही हुई तो उसे पंचायत के बहाने घर से उठा के ले गया तथा उसे लाठी डंडे से मार कर अधमरा कर दिया जिसे परिवार वालो ने आनन फानन में पीएचसी में भर्ती कराया जिसे बृहतर उपचार को ले सदर अस्पताल भेजा गया।

वही वहां उसकी स्थिति नाजुक देखते हुए मुज़फ्फरपुर भेजा गया। परिवार वालो की माने तो इसका मानसिक स्थिति खराब चल रही है जिसका इलाज विगत दो वर्षो से चल रहा है जिसे समाज के साथ साथ मुखिया पति भी जानते है बाबजूद उसे मार पीटा गया। वही उनलोगों के द्वारा थाना को सूचना देने पर धमकी दिया गया कि अगर आवेदन दिया तो जान से मार दिए जाओगे बाबजूद थाना के द्वारा कोई भी करवाई नही होती दिख रही है। वही थाने में आवेदन के आधार पर पुलिश मामले की जांच कर रही है।

सीतामढ़ी से अविनाश कुमार की रिपोर्ट