August 12, 2020

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

दिल्ली में आतंकी हमले का ले कर हाईअलर्ट ,J&K से दिल्ली में 4-5 आतंकी घुसने का अलर्ट

  • दिल्ली में एंट्री लेने की फिराक में हैं जम्मू-कश्मीर के आतंकी
  • 4 से 5 आतंकी ट्रक में सवार होकर दिल्ली के लिए निकले हैं

देश की राजधानी दिल्ली में आतंकी घुसने की फिराक में हैं. इसे लेकर दिल्ली पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है. जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर से आंतकी दिल्ली में घुसने का प्लान बना रहे हैं.

बस, कार, टैक्सी से जम्मू-कश्मीर के कुछ आंतकी राजधानी में घुसने की फिराक में हैं, जिसकी जानकारी के बाद तमाम गेस्ट हाउस, होटल्स, कश्मीर नंबर के वाहनों की सघन तलाशी शुरू कर दी गई है. दिल्ली के सभी बस अड्डे, रेलवे स्टेशनों पर भी अलर्ट जारी कर दिया गया है.

दिल्ली के आउटर नॉर्थ जिले के इलाकों में खास नजर बनाए रखने को कहा गया है. जम्मू-कश्मीर से 4 से 5 आतंकी ट्रक में सवार होकर दिल्ली के लिए निकले हैं. ये सूचना सुरक्षा एजेंसियों को मिली है. इस इनपुट के बाद दिल्ली को हाई अलर्ट किया गया है.

बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने के इरादे से दिल्ली में घुसने की सूचना के बाद दिल्ली के सभी जिला डीसीपी, स्पेशल सेल क्राइम ब्रांच स्पेशल ब्रांच और अन्य यूनिट को अर्लट पर रखा गया है.

उधर, दक्षिण कश्मीर में रविवार को सुरक्षा बलों ने दो अलग-अलग मुठभेड़ में 4 आतंकियों को मार गिराया. सबसे पहले सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले में एक आतंकवादी को मार गिराया. इसके बाद श्रीनगर के जादिबल में सर्च ऑपरेशन के दौरान हुई मुठभेड़ में तीन आतंकियों को सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया.