January 17, 2022

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

प्रेम-प्रसंग में धोखा मिलने से आहत युवती ने गले में फंदा डाल कर किया आत्महत्या

MOTIHARI : जिले  के हरसिद्धि थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग में धोखा मिलने से आहत युवती ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर लिया। मृत युवती एक निजी विद्यालय में शिक्षिका थी और विद्यालय के संचालक से प्रेम संबंध में धोखा मिलने की बात बताई जा रही है। स्कूल संचालक अरेराज ओपी क्षेत्र के योगियाड़ निवासी विट्टू मिश्रा है और वह तुरकौलिया चौक पर स्थित ईगल माउंटेन इंटरनेशनल स्कूल के संचालक है।

  • एक निजी विधालय में शिक्षिका थी लड़की

मृत युवती की मां ने छतौनी थाना में आवेदन देकर बताया है कि उनकी बेटी ईगल माउंटेन इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाती थी। स्कूल के संचालक विट्टू मिश्रा खुद उसके घर पर गया था और दस हजार रुपया महीना पर स्कूल में पढ़ाने के लिए उसकी बेटी को कहा उसकी बेटी इसी साल जनवरी से स्कूल में पढ़ाती थी।

स्कूल में पढ़ाने के दौरान विट्टू मिश्रा ने उसटी बेटी को प्रेमजाल में फंसा कर उससे मंदिर में गुपचुप शादी कर ली और उसका यौन शोषण करने लगा युवती ने जब युवक पर समाज के सामने शादी के लिए दबाव बनाया, तब विट्टू ने युवती से शादी से इनकार करते हुए उसे स्कूल से निकाल दिया।

स्कूल से निकाले जाने के बाद युवती रोते हुए अपने घर पहुंची और उसने सारी बातों की जानकारी अपने परिजन को दी। युवती के परिजन विट्टू मिश्रा से पूछताछ करने जब उसके विद्यालय गए, तो विट्टू मिश्रा ने उनके साथ काफी बदसलूकी किया।

घटना से आक्रोशित युवती ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, जिसे गंभीर हालत में छतौनी स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। छतौनी थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है और आवेदन पर कार्रवाई करते हुये सम्बंधित थाना को भेजा दिया गया है।

Report: मोतिहारी अमन राज़।