September 17, 2021

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

दिन में जिसे सब समझते थे पागल वह रात के अंधेरे में करता था चोरी |

  पश्चमी चम्पारण \ बेतिया में ;      दिन में पागल की तरह घूमने वाला युवक रात के अंधेरे में चोरी को अंजाम दिया करता था। मामला बगहा पुलिस जिला के भारत नेपाल सीमा के वाल्मीकि नगर स्थित गोलचौक का है। जहां रात 12:30 में एक युवक को बाइक चला कर लाते हुए स्थानीय लोगों ने देखा। पास आने के बाद लोगों ने देखा किया युवक दिन में पागल की तरह घूमता है। ना तो रहने का ठिकाना है और न ही कोई परिवार।  जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पागल जैसे दिखने वाला युवक को धर दबोचा। और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही वाल्मीकि नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जिसके बाद युवक को बाइक के साथ पकड़ कर थाने ले गई। हालांकि बाइक कहां से चुराया है इसका पता अभी नहीं चल सका है।

युवक कहां का रहने वाला है। क्या नाम है इसके साथ और कौन-कौन लोग संलिप्त हैं। यह सारी जानकारी जुटाने में पुलिस लगी हुई है।

20 रोज पहले हुई थी चोरी

 

चोरी की बाइक लेकर आते हुए युवक को सबसे पहले अमित ने देखा था। अमित ने बताया कि गोल चौक पर उसका रेडीमेड का दुकान है। जिसमें 20 रोज पहले लगभग  चोरी हुई थी। उसके बाद से प्रतिदिन देर रात को दुकान देखने के लिए जाया करता था। रात 12:30 बजे के करीब जब मैं दुकान देखने गया था उसी दौरान युवक बाइक लेकर आ रहा था। जिसके बाद मुझे उस पर शक हुआ और लोगों के सहयोग से पकड़कर वाल्मीकि नगर थाना को सुपुर्द कर दिया गया।

— पागलों की तरह रहता था

आरोपी को लोग पागल समझते थे। वह मैले कपड़े पहनता। नंगे पांव घूमता। दाढी नहीं बनाकर रखता था। लोगों से जो दे देते थे वही खाकर रहता था । ऐसे में सबको लगता था यह तो पागल है।

रिपोर्ट – नरेन्द्र पाण्डेय