January 17, 2022

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

नेशन प्राईड अवार्ड से सम्मानित हुआ संस्था इंडियाज हेलपिंग यूथ

राजधानी / पटना में आयोजित नेशन प्राईड अवार्ड सम्मान समारोह में  संस्था इंडियाज हेलपिंग यूथ को सम्मानित किया गया!
इस सम्मान समारोह में प्रदेश में कार्यरत सभी समाजसेवी संस्थायों को आमंत्रित किया गया था!
कार्यक्रम के आयोजक रंजन कुमार सर जी ने बताया की सम्मान समारोह का मुख्य उद्देश्य प्रदेश में कार्यरत समाजसेवी लोगों और संस्थायों को सम्मानित करना है जो की बिना किसी स्वार्थ के समाजसेवा में अपना योगदान दे रहे हैं! साथ ही साथ उन्होंने कहा इंडियाज हेलपिंग यूथ किसी की प्रसंशा की मोहताज नहीं है क्योंकि इंडियाज हेलपिंग अपने गठन के समय से ही लगातार समाजसेवा में अपना सम्पूर्ण योगदान दिया है और जन-जन तक अपना सेवा पहुचाया है!
रंजन कुमार सर ने फिर कहा समाजहित में कार्य करने वाली इंडियाज हेलपिंग यूथ जैसी समाजसेवी संस्था को सम्मानित करके मुझे गौरव महसूस हो रहा है!


इस पर हमारे इंडियाज हेलपिंग यूथ परिवार के डायरेक्टर सर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुआ उन्होंने कहा इतने बड़े मंच पर सम्मानित होना हमारे लिए उत्सुकता की बात है!हमारे सदस्यों की कड़ी लगन और निष्ठा से कर रहे समाजसेवा का परिणाम है ये अवार्ड!
आगे की तरफ बढ़ते हुए उन्होंने कहा हमे खुशी है कि समाजहित में कार्य कर रहे हैं और हम इसमे सक्षम भी हैं!
ये हमारे लिए सौभा और आपकी महानता है जो आपने हमे इस सम्मान के योग समझा और हमे सम्मानित किया! इंडियाज हेलपिंग यूथ परिवार आपका आभार ब्यक्त करता है!
पूर्व समय में भी हमारा संस्था इंडियाज हेलपिंग यूथ राष्ट्रीय तथा राज स्तरीय स्तर पर सम्मानित हो चुका है! जब भी हमे अपने कार्यों की वजह से सम्मान मिलता है तो हमारे सदस्यों में एक नई ऊर्जा का संचार होता है और वो अपने कार्यों की ओर और भी आकर्षित हो जाते हैं!
हमारा उद्देश्य एक शिक्षित और स्वस्थ समाज बनाना है और इसके लिए हम निरंतर कार्यरत है!
हमारा संस्था प्रत्येक जरूरतमंद ब्यक्ति का हर संभव मदद करता है चाहे वो नि: शुल्क रक्तदान हो या शिक्षा!
हम आगे भी अपनी सम्पूर्ण ऊर्जा के साथ पूर्ण लगन और निष्ठा से समाजसेवा करेंगे!

पटना से रविश कुमार की रिपोर्ट