February 26, 2021

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

मुजफ्फरपुर में डांसर प्रेमिका को होटल लेकर पहुंचा प्रेमी, सीढ़ी पर बाल खींचकर पीटा, कमरे में ले जाकर मार दी गोली

पटना : मुजफ्फरपुर जिले के काजी मुहम्मदपुर थाना इलाके के होटल सेंट्रल पार्क में हुई घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में यह साफ़ तौर पर दिख रहा है कि एक शख्स सीढ़ी पर महिला का बाल पकड़कर उसे खींच रहा है. वह महिला को जबरदस्ती कमरे में खींचकर ले जाते हुए दिखाई दे रहा है. हत्या और आत्महत्या के इस मामले में सीसीटीवी फुटेज इस ओर इशारा करता है कि हत्या के पहले दोनों के बीच विवाद हुआ था।

पूरी घटना मुजफ्फरपुर जिले के काजी मुहम्मदपुर थाना इलाके की है, जहां सोमवार को पुलिस ने होटल सेंट्रल पार्क के रूम नंबर 301 से एक महिला और एक पुरुष के शव को बरामद किया. पुलिस ने देखा कि कमरे के बिस्तर पर ही एक पिस्टल और खोखा पड़ा था. दोनों के सिर में गोली लगी थी. मृतक की पहचान मनीष कुमार और महिला की पहचान रानी के रूप में की गई।

अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें साफ़ तौर पर वह व्यक्ति महिला की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहा है. सीसीटीवी फुटेज इशारा करता है कि हत्या के पहले दोनों के बीच विवाद हुआ था और इस विवाद को लेकर मनीष ने पहले निशा यानी रानी को गोली मार दी और उसके बाद खुद को भी खत्म कर लिया. होटल से मिले सीसीटीवी फुटेज वाले एक वीडियो में यह दिखता है की रानी कमरे से निकलती है और सीढ़ियों से उतर कर निकलने की कोशिश करती है लेकिन उसके ठीक पीछे हेलमेट लगाए मनीष उसे बाल पकड़कर खींचते हुए अंदर ले जाता है।

इस घटना का एक और वीडियो फुटेज होटल के बाहर का है जहां दोनों एक बुलेट से आते हैं. मनीष बुलेट को पार्किंग में पार्क करता है और रानी बगल से निकलती रहती है।