April 17, 2021

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार की कहर ने ली एक साथ 3 युवकों की जान।

हादसे के शिकार तीनो युवकों की हुई घटना स्थल पर ही हुई दर्दनाक मौत।

लौरिया चीख एवं गाड़ी के टक्कर की आवाज से ग्रामीण जुटे।
घटना सोमवार की देर रात की।
सड़क किनारे खड़े टा्ली से टकराई कार।
कार के परखच्चे उड़े। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो टक्कर इतना जोड़ से था की सड़क किनारे खड़े टा्ली भी उलट गई तथा क्षतिग्रसत हो गया।
एक ही कार में तीन सवार डा्इवर सहित सभी की घटनास्थल पर हुई मौत।
सोमवार की देर शाम घटना की सुचना पर लौरिया पुलिस पहुंची तथा गाड़ी में फंसे तीनों शव को काफी मशक्कत से निकाल थाने लाये वहीं तीनों की पहचान मंगलवार की अहले सुबह हो पाई

जानकारी के अनुसार तीनों लौरिया थाने के बसवरिया देवराज में किसी के यहां शादी समारोह में सम्मिलित होने आये थे। लौटते वक्त लौरिया बेतिया मुख्य मार्ग पर एन एच सात सौ सताइस पर बनकटवा स्कुल के समीप हादसे के शिकार हो गए।

तीनों मृतक की पहचान कर थानाध्यक्ष राजीव कुमार रजक ने पोस्टमार्टम हेतु बेतिया भेजवाया।एक की पहचान पहाड़पुर थाने के इनरवा भार निवासी सुनील प्रसाद के बाईस वर्षीय सुरज कुमार के रूप में हुई सुरज अपने कार हुंडई औरों जिसका रजीसटे्शन नंबर बी आर बाईस एआर छाछसठ अनठावन से अपने घर से दो युवक के साथ समारोह में सम्मिलित होने आया था।

मृतक विवाहित था जिसकी शादी पिछले पांच दिसम्बर को हुई थी वह चार भाई एक बहन में दुसरे नंबर पर था।
दुसरे मृतक की पहचान हरसिद्धि थाने के पकड़िया गांव निवासी शफीक अंसारी के एकलौते पुत्र लुकमान हकीम के रूप में हुई जो अविवाहित था तथा अपने माता पिता का एकलौता संतान था

तीसरे मृतक की पहचान हरसिद्धि थाने के पकड़िया गांव निवासी शफीक अंसारी के बाईस वर्षीय पुत्र आसीफ अहमद के रूप में हुई जो अविवाहित था तथा दो भाईयों एवं एक बहन में सबसे बड़ा था।

तीनों शव को पोस्टमार्टम हेतु बेतिया भेजवाया गया। हादसे से लौरिया के लोग सहमे। ब्लैक जोन क्षेत्र बना लौरिया बेतिया मुख्य मार्ग लगातार हादसे से लोग दहशत में। वहीं थानाध्यक्ष राजीव कुमार रजक ने बताया की कार काफी रफ्तार में थी संतुलन बिगड़ने से हादसे की शिकार हुई।गाड़ी को जब्त कर थाने लाया गया है ।वहीं घटनास्थल पर जांच तथा शोक संवेदना प्रकट करने वाले जनप्रतिनिधियों का तांता लगा रहा अंचल अधिकारी संजय सिन्हा ने कहा कि दुर्घटना के शिकार युवकों को अकासमीक घटना से मृत्यु होने पर मुआवजा दिलाने की हर संभव प्रयास किए जायेंगे।
एक गांव के दो युवक तथा बगल के गांव के एक युवक की मौत की खबर सुनकर लौरिया थाने में पकड़िया एवं इनरवा भार गांव के जनप्रतिनिधि ढांढस बंधाने तथा अंतिम संस्कार कराने में जुटे रहे।

रिपोर्ट :- विपिन कुमार चौबे