October 19, 2021

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

पप्पू यादव ने बोला – देश के सभी नागरिकों को वैक्सीनेशन के बाद JAP के सदस्य लेंगे टीका

बिहार:

पप्पू यादव ने कहा कि किसान-मजदूर रोजगार यात्रा के दौरान वे बिहार के किसानों को यह बताएंगे कि अगर देश में कहीं किसानों की सबसे ज्यादा बुरी स्थिति है तो वो बिहार है. राज्य के 40 फीसदी किसान बिना जमीन के हैं.

पटना: कोरोना वैक्सीन को लेकर जारी विवाद के बीच सोमवार को जाप अध्यक्ष पप्पू यादव का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि जब तक देश के सभी लोगों को टीका नहीं लग जाता तब तक जाप का कोई सदस्य वैक्सीन नहीं लेगा. सरकार ने पहले कहा था कि सभी को टीका देंगे और अब एक से दो करोड़ पर आ गए हैं. भाजपा बिहार के 13 करोड़ लोगों को टीका देने का अपना चुनावी वादा पूरा करे. बता दें कि सोमवार को राजधानी पटना के उत्तरी मंदिरी स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई थी, इसी दौरान उन्होंने ये बात कही है.

किसान-मजदूर रोजगार यात्रा की शुरुआत करेगी पार्टी

उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों के विरोध और किसानों के समर्थन में जन अधिकार पार्टी (लो) 5 जनवरी से किसान-मजदूर रोजगार यात्रा की शुरुआत करेगी. इसकी शुरुआत बाबू वीर कुंवर सिंह की धरती से होगी. साथ ही 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती के मौके पर राज भवन मार्च निकाला जाएगा और 26 जनवरी को युवा परिषद द्वारा हर जिले में किसान विरोधी सरकार के खिलाफ ट्रैक्टर रैली निकाली जाएगी.

मार्च के महीने में खत्म होगी यात्रा

 

पप्पू यादव ने कहा कि किसान-मजदूर रोजगार यात्रा के दौरान वे बिहार के किसानों को यह बताएंगे कि अगर देश में कहीं किसानों की सबसे ज्यादा बुरी स्थिति है तो वो बिहार है. राज्य के 40 फीसदी किसान बिना जमीन के हैं. अधिकतर किसान कर्ज के बोझ तले दबे हुए हैं और सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ रहा. यह यात्रा मार्च के महीने में गांधी मैदान में खत्म होगी.