April 17, 2021

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

CM हेमंत सोरेन के काफिले पर हमले को लेकर RJD ने की निंदा, BJP को बताया दंगाइयों की पार्टी

बिहार:

आरजेडी ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा एक असामाजिक तत्वों और दंगाइयों की पार्टी है. सभ्य राजनीति में संघी सोच के लिए कोई स्थान नहीं हो सकता.

पटना: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले पर रांची में सोमवार की देर शाम असामाजिक तत्वों ने हमला बोल दिया. सीएम के काफिले पर लोगों ने हेलमेट और डंडे फेके, जिससे मौके पर अफरातफरी मच गई. हालांकि, बाद में मुख्यमंत्री को रुट बदल कर सीएम आवास तक ले जाया गया. हमले में थानेदार समेत कई अन्य पुलिस जवान जख्ति हो गए हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है.

आरजेडी ने ट्वीट कर कही ये बात

 

इधर, सीएम हेमंत सोरेन के काफिले पर हुए हमले की सहयोगी पार्टी आरजेडी ने कड़े शब्दों में निंदा की है. आरजेडी ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा एक असामाजिक तत्वों और दंगाइयों की पार्टी है. सभ्य राजनीति में संघी सोच के लिए कोई स्थान नहीं हो सकता. #GundaPartyBJP द्वारा सुनियोजित तरीके से झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी के काफिले पर हमला किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.

दुष्कर्म के बाद की युवती की हत्या

 

बता दें कि झारखंड के रांची के ओरमांझी में पुलिस ने रविवार को जीराबार गांव के पलास पतरा जंगल एक युवती की सिरकटी लाश बरामाद की थी. युवती के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे. ऐसे में पुलिस आशंका जता रही है कि युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद अपराधियों ने गला रेत कर उसकी हत्या कर दी. शव की पहचान नहीं हो पाए इस वजह से सिर को कहीं और ले जाकर फेंक दिया गया होगा. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो जाएगी.

 

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है. ऐसे में वे कल प्रदर्शन कर रहे थे. इसी क्रम में जब प्रदर्शनकारियों ने सीएम हेमंत सोरेन का काफिला उधर से गुजरता देखा तो उसपर हमला बोल दिया.