December 3, 2021

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

सनसनी : यूवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी।

नरकटियागंज:  बेतिया मुख्य मार्ग के कोइरगावा चौक से बेतिया की तरफ एक किलोमीटर आगे मेन रोड से पूर्व की ओर पंडई नदी शमसान घाट के समीप की है। जहा सोमवार की सुबह एक 23 वर्षिये व्यक्ति की लाश मिलने से दहशत का माहौल बना हुआ है। मृतक के बॉडी को देख कर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दुश्मनी के कारण नृशंस हत्या की गई है। इस घटना की सूचना पर पहुची शिकारपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया गया।

आपको बता दें की  मृत ब्यक्ति की पहचान उसके पॉकेट में रखे आधार कार्ड के अनुसार सतवरिया निवासी जितेन्द्र कुमार पिता विक्रम महतो के रूप में हुई है। जितेन्द्र सूरत में मजदूरी करता था वह एक माह पहले ही अपने घर सतवरिया आया था। उसके पिता भी गांव से  बाहर रह कर मजदूरी करता था ।मृत ब्यक्ति अपने  पीछे अपनी माँ,दो छोटी बहन,पत्नी और एक 6 माह की बेटी को छोड़  कर इस दुनिया से चला गया।

वही इस घटना स्थल पर मौजूद एसडीपीओ (SDPO) कुन्दन कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है,  हत्या के कारणों  का अभी पता नहीं हो पाया है!   इस हत्याकांड का जल्द ही उद्भेदन कर इस में शामिल दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना स्थल पर शिकारपूर थानाध्यक्ष अजय कुमार,एसआई पंकज कुमार आदि पुलिस बल मौजूद रहे।

 रिपोर्ट:चन्दन कुमार