September 17, 2021

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

पटना में पुलिसवालों की शर्मनाक करतूत, बच्चे पर फेंकी चाय से भरी केतली

पटना. पटना पुलिस की एक शर्मनाक करतूत सामने आई है. शहर के एसके पुरी थाना क्षेत्र के हड़ताली मोड़ के नजदीक पंत भवन के पास मासूम सूरज पर चाय की गरम केतली फेंक देने का आरोप पुलिस वालों पर लगा है. सूरज का कहना है कि चाय की केतली एसके पुरी थाना क्षेत्र के पुलिसकर्मियों ने ही उसके ऊपर फेंकी है. दरअसल सूरज यहां पर अपने पिता और चाचा के साथ चाय की दुकान चलाता है.

 

सोमवार की रात बोलेरो पर सवार पांच से छह पुलिसकर्मी सूरज की दुकान पर पहुंचे और सूरज से चाय सिगरेट और गुटके की मांग की. सूरज ने बताया कि जब पुलिस वालों की बात नहीं मानी गई तो उसके ऊपर चाय की गरम केतली फेंक दी गई और चाचा की पिटाई की गई. गरम केतली से सूरज के दोनों पांव पूरी तरह जल गए हैं. जब इस घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हुई तब पुलिस वाले वहां से फरार हो गए. सूरज के दोनों पैर जल गए हैं.

देर रात उसका इलाज गार्डनर रोड हॉस्पिटल में कराया गयाय फिलहाल इस घटना ने पटना पुलिस पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. इस मामले को लेकर अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से बच रहे हैं लेकिन आला अधिकारी मामले की जांच का हवाला दे रहे हैं. पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने कहा कि उन्हें न्यूज 18 से सारी घटना की जानकारी मिली है. वैसे घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी घटना की सारी तस्वीर कैद हो चुकी है और अगर पुलिस के आला अधिकारी इस पूरे मामले में गंभीरता दिखाते हैं तो सारी सच्चाई भी सामने आते देर नहीं लगेगी.

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.