August 12, 2020

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

थानेदार ने दिखायी मानवता, सड़क दुघर्टना में घायल के लिए लगा दी पूरी थाना पुलिस

दोनों घायल की पहचान पानापुर थाना क्षेत्र के रसौली दक्षिण टोला गांव निवासी फुलेना साह के पैंतीस वर्षीय पुत्र उपेन्द्र साह एवं उनका भतीजा संजीत कुमार साह 25 पिता गणेश साह के रूप में हुई।

मशरक(सारण): मशरक-सहाजितपुर मुख्य पथ पर रविवार को मशरक थाना क्षेत्र के पचखंडा मंदिर के पास बालू लदे ट्रक से ओवरटेक करने में मोटरसाइकिल सवार दो युवक दुर्घटनाग्रस्त होकर गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना स्थल से स्थानीय लोगों ने थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा को फोन पर जानकारी दी कि घटना में दोनों घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले में थानाध्यक्ष ने त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना स्तर के चार अधिकारियों को दल बल के साथ घटनास्थल पर भेजा और स्वय पीएचसी परिसर में लगी एम्बुलेंस को मेडिकल टीम के साथ घटनास्थल पर भेज पीएचसी परिसर में चिकित्सक समेत स्वास्थ्य टीम को इलाज के तैयार रहने को बोला।

घायलो को मशरक थाना पुलिस की टीम ने ग्रामीणों की मदद से पीएचसी लाये। जहा दोनों की पहचान पानापुर थाना क्षेत्र के रसौली दक्षिण टोला गांव निवासी फुलेना साह के पैंतीस वर्षीय पुत्र उपेन्द्र साह एवं उनका भतीजा संजीत कुमार साह 25 पिता गणेश साह के रूप में हुई। मामले में गांव वालों ने बताया कि बालू लदा ट्रक मशरक की तरफ से सहाजितपुर जा रहा था वही मोटरसाइकिल सवार भी पीछे से ओवरटेक कर रहें थे कि अनियंत्रित होकर ट्रक के नीचे घुस गये। वही घायल संजीत कुमार साह ने बताया कि वे रसौली से होम्योपैथी दवा लेने सिवान जिले के भगवानपुर जा रहें थें कि ट्रक से भिड़ंत हो गई और घायल हो गए। वही घायलों में उपेन्द्र साह की स्थति गंभीर मे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। मामले में मशरक थाना पुलिस ने बालू लदे ट्रक और क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट- हरि किशोर सिंंह