August 12, 2020

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को होगी रिलीज, फ्री में देख देखिये …

PATNA : इस दुनिया को को अ’लविदा कह चुके बिहार के रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) अगले ही महीने रिलीज होने जा रही है. ‘दिल बेचारा’ डिज्नी हॉट स्टार प्लस पर 24 जुलाई को रिलीज की जाएगी.

‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है जो अब रिलीज होगी. पहले यह फिल्म पिछले साल नवंबर में रिलीज होनी थी, लेकिन कुछ वजहों से ऐसा नहीं हो पाया था. कुछ वक्त पहले ऐसी चर्चा थी कि सुशांत की इस फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया जायेगा.

इस खबर ने सुशांत के फैन्स का दिल तो’ड़ दिया था. उनके फैंस ने अपील की थी कि ऐक्टर की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को OTT प्लैटफॉर्म के बजाय सिनेमाघरों में रिलीज किया जाये. उन्होंने जाए और यही सुशांत के लिए सच्ची श्र’द्धांजलि होगी. लेकिन अब फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर ही रिलीज किया जा रहा है.

दिल बेचारा 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इस फिल्म सभी के लिए उपलब्ध होगी. इसका मतलब है कि इस सब्सक्राइबर और नॉन सब्सक्राइबर दोनों ही देख सकते हैं. यानी कि दिल बेचारा फैंस के लिए फ्री में उपल्बध होगी. ये फिल्म पहले 29 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी. डेट न मिलने के कारण फिल्म की रिलीज को 8 मई 2020 तक बढ़ा दिया था. लॉकडाउन के कारण अभी सिनेमाहॉल बंद हैं. जिसके बाद मेकर्स ने इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया था. फिल्म में सैफ अली खान भी गेस्ट रोल में हैं. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2018 से कोई नई फिल्म साइन नहीं की थी.

सुशांत की आखिरी फिल्म को फिल्म ‘ दिल बेचारा’ (Dil Bechara) को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने प्रड्यूस किया है. फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए संजना (Sanjana Sanghi) ने सोशल मीडिया पर लिखा- ”प्यार, उम्मीद और कभी न खत्म होने वाली यादों की कहानी। दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की विरात को मनाएं। ये हमारे यादों में हमेशा रहेगी। दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज हो रही है।’

इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज करते हुए डिज्नी हॉटस्टार ने यह ऐलान किया है कि इस फिल्म को देखने के लिए किसी तरह के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी. यह फिल्म सबके लिए मुफ्त में दिखाई जाएगी.