April 14, 2021

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

चोरी करने आए चोर मकान मालिक की नाबालिग बेटी को लेकर भगा

बिहार/गोपालगंज:

थानाध्यक्ष ने कहा कि हो सकता है कि जमीनी विवाद को लेकर यह मामला दर्ज कराया गया हो. मीरगंज पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. छानबीन के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले सेे चोरी का अजीबोगरीब मामला सामने आया, जहां रविवार की रात 12 की संख्या में चोरों ने घर में घुसकर गहने और कीमती सामान चोरी कर लिए. साथ ही जाते-जाते मकान मालिक की नाबालिग बेटी को लेकर भी फरार हो गए. इस मामले में जिले के मीरगंज थाने में एफआइआर दर्ज कराई गई है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मिली जानकारी अनुसार मीरगंज के सवरेजी गांव निवासी शख्स के घर में रविवार की रात चोर घुस गए. 12 की संख्या में आए चोरों ने घर में रखे कीमती गहनों समेत अन्य सामान और नकदी की चोरी की और जाते-जाते उनकी नाबालिग बेटी को भी उठा ले गए. इधर, घटना की सूचना पाकर स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही पुलिस

 

मीरगंज पुलिस पूरे मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है. मीरगंज थानाध्यक्ष शशिरंजन कुमार ने कहा कि प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ मामला लगता है. उन्होंने बताया कि चोरी के सामान के साथ लड़की के गायब होने की लिखित सूचना दी गई है. लिखित आवेदन में परिजनों ने आरोप लगाया है कि घर के कीमती सामान के साथ उनकी बेटी भी लापता है. इस मामले में परिजनों ने पड़ोस के ही एक युवक को आरोपी बनाया गया है.

आरोपित के साथ पहले से चल रहा विवाद

 

पुलिस के मुताबिक जिस युवक को आरोपित बनाया गया है उसका पीड़ित परिजनों के साथ पूर्व से जमीनी विवाद चल रहा है. थानाध्यक्ष ने कहा कि हो सकता है कि जमीनी विवाद को लेकर यह मामला दर्ज कराया गया हो. मीरगंज पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की छानबीन के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.