September 17, 2021

Real News Bihar – Today Breaking News

Aaj Ki Taja Khabar, Samachar

अनोखी विदाई : दुल्हे ने दुल्हन को कंधे पर उठा कर पानी से निकाला बाहर : REAL VIDEO

बिहार/किशनगंज  : बिहार में कई जिले अभी बाढ़ से ग्रसित हैं. इसी बीच शादी-विवाह का भी सीजन चल रहा है. ऐसे में एक अनोखी तस्वीर बिहार के किशनगंज जिले से सामने आई, जिसमें जब बारात को नदी की तेज धार में मुसीबत का सामना करना पड़ा तो दूल्हन को पानी की धार में पार कराने की जिम्मेदारी दूल्हे ने ले ली. बिना किसी हिचक के दूल्हे ने अपनी दुल्हनिया को कंधे पर टांग लिया और बढ़ गए पानी से पार करने.  अब इस विडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

पूरा मामला किशनगंज जिले के दिघलबैंक प्रखंड क्षेत्र के सिंघीमारी अंतर्गत पलसा कनकई घाट की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे ने अपनी नयी नवेली दूल्हन को कंधे पर टांग रखा है और बारात के साथ पानी की धार को पार कर रहे हैं.  निजी संवाददाता के अनुसार , लोहागड़ा गावं का रहने वाला शिवा कुमार बारात लेकर सिंघीमारी के पलसा गांव आए पंहुचा था . शादी के बाद दुल्हन को लेकर बारात वापस लौट रही थी. इसी  दौरान कनकई नदी की तेज धारा में बारात फंस गई.

नदी की तेज धार में फंसे बाराती तो पैदल पार करने लगे लेकिन दूल्हन के लिए ये सब आसान नहीं था. इस बीच दुल्हे ने अपनी नई नवेली दुल्हन को पार कराने की जिम्मेदारी ले ली और उसे अपने कंधे पर ले लिया. उसने अपने कंधे पर उठाकर अपनी दूल्हन को कनकई नदी पार कराया. इसी दौरान किसी ने इसका video  बना लिया और उसे सोशल मिडिया के जरिये शेयर कर दिया.  देखते ही देखते लोग इसे तेजी से शेयर करने लगे. जानकारी के अनुसार, बारात नाव से वापस अपने गांव लौटी. नदी किनारे पानी की धार को देख सबों को कुछ दूर पैदल ही जाना पड़ा.